अक्षर अनुसार शायरी में घुसें

अं अ: क्ष त्र ज्ञ श्र

TERM & CONDITIONS

ये शर्तें उन सभी आगंतुकों, उपयोगकर्ताओं और अन्य लोगों पर लागू होती हैं जो सेवा तक पहुंचते हैं या इसका उपयोग करते हैं। सेवा तक पहुँचने या उपयोग करने से आप इन शर्तों से बाध्य होने की सहमति देते हैं। यदि आप शर्तों के किसी भी भाग से असहमत हैं तो आप सेवा तक नहीं पहुंच सकते।

नियम और शर्तें (TERM & CONDITIONS)
शायरी फार्म द्वारा संचालित एंज्वयशायरी.कॉम वेबसाइट (“सेवा”) का उपयोग करने से पहले कृपया इन नियमों और शर्तों (“नियम और शर्तें”) को ध्यान से पढ़ें। सेवा तक आपकी पहुंच और उपयोग इन शर्तों की आपकी स्वीकृति और अनुपालन पर निर्भर करता है।

ये शर्तें उन सभी आगंतुकों, उपयोगकर्ताओं और अन्य लोगों पर लागू होती हैं जो सेवा तक पहुंचते हैं या इसका उपयोग करते हैं। सेवा तक पहुँचने या उपयोग करने से आप इन शर्तों से बाध्य होने की सहमति देते हैं। यदि आप शर्तों के किसी भी भाग से असहमत हैं तो आप सेवा तक नहीं पहुंच सकते।

अन्य वेब साइटों के लिंक

हमारी सेवा में तृतीय-पक्ष वेबसाइटों या सेवाओं के लिंक हो सकते हैं जो शायरी के स्वामित्व या नियंत्रण में नहीं हैं। शायरी फ़ार्म का किसी तीसरे पक्ष की वेबसाइटों या सेवाओं की सामग्री, गोपनीयता नीतियों या प्रथाओं पर कोई नियंत्रण नहीं है और न ही इसके लिए कोई जिम्मेदारी लेता है।

आप आगे स्वीकार करते हैं और सहमत होते हैं कि एन्जॉय शायरी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से, किसी भी ऐसी सामग्री, सामान या सेवाओं के उपयोग या निर्भरता के संबंध में या इसके कारण होने वाली या कथित रूप से होने वाली किसी भी क्षति या हानि के लिए जिम्मेदार या उत्तरदायी नहीं होगी।

TERM & CONDITIONS हिंदी में पढ़िए

या ऐसी किसी भी वेब साइट या सेवाओं के माध्यम से। हम आपको दृढ़ता से सलाह देते हैं कि आप जिन तृतीय-पक्ष वेबसाइटों या सेवाओं पर जाते हैं, उनके नियमों और शर्तों और गोपनीयता नीतियों को पढ़ें।

समापन

यदि आप शर्तों का उल्लंघन करते हैं, तो हम बिना किसी पूर्व सूचना या दायित्व के, किसी भी कारण से, बिना किसी सीमा के, हमारी सेवा तक पहुंच को तुरंत समाप्त या निलंबित कर सकते हैं।

शर्तों के सभी प्रावधान जो उनकी प्रकृति से समाप्ति से बचे रहना चाहिए, समाप्ति से बचे रहेंगे, जिसमें बिना किसी सीमा के, स्वामित्व प्रावधान, वारंटी अस्वीकरण, क्षतिपूर्ति और देयता की सीमाएं शामिल हैं।

शासकीय कानून

इन शर्तों को भारत के कानूनों के अनुसार नियंत्रित और समझा जाएगा, इसके कानूनी प्रावधानों के टकराव की परवाह किए बिना।

इन शर्तों के किसी भी अधिकार या प्रावधान को लागू करने में हमारी विफलता को उन अधिकारों का अधित्याग नहीं माना जाएगा। यदि इन शर्तों के किसी प्रावधान को न्यायालय द्वारा अमान्य या अप्रवर्तनीय माना जाता है, तो इन शर्तों के शेष प्रावधान प्रभावी रहेंगे।

ये शर्तें हमारी सेवा के संबंध में हमारे बीच संपूर्ण अनुबंध का गठन करती हैं, और सेवा के संबंध में हमारे बीच हो सकने वाले किसी भी पूर्व अनुबंध का स्थान लेती हैं और प्रतिस्थापित करती हैं।

परिवर्तन

हम अपने विवेकाधिकार पर इन शर्तों को किसी भी समय संशोधित करने या बदलने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। यदि कोई संशोधन एक सामग्री है तो हम किसी भी नई शर्तों के प्रभावी होने से कम से कम 30 दिन पहले नोटिस देने का प्रयास करेंगे। भौतिक परिवर्तन का गठन हमारे विवेकाधिकार पर किया जाएगा।

उन संशोधनों के प्रभावी होने के बाद हमारी सेवा तक पहुंच या उपयोग जारी रखते हुए, आप संशोधित शर्तों से बाध्य होने के लिए सहमत हैं। यदि आप नई शर्तों से सहमत नहीं हैं, तो कृपया सेवा का उपयोग बंद कर दें।

संपर्क करें

यदि इन शर्तों के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमसे पर संपर्क करें